Wednesday, June 12, 2024

गाज़ियाबाद में बिजली चोरी के विरुद्ध अभियान, 18 के खिलाफ एंटी थेफ्ट थाना में मुकदमा दर्ज

गाज़ियाबाद। भीषण गर्मी में रात के समय बढ़ रही ओवरलोडिंग को रोकने के लिए ऊर्जा निगम ने बिजली चोरी के खिलाफ अभियान शुरू किया है। इसके तहत जोन-तीन के चार इलाकों में पुलिस बल समेत टीम ने तड़के सुबह पांच बजे छापा मारा। जिसमें बिजली चोरी कर एसी, पंखा, कूलर, बल्ब सहित अन्य विद्युत उपकरण चला रहे 18 लोगों को पकड़ा। टीम ने एंटी थेफ्ट थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऊर्जा निगम जोन-तीन के मुख्य अभियंता अजय ओझा ने बताया कि मंगलवार को खोड़ा, पसौंडा, कनावनी, कैला भट्ठा में बिजली चोरी के विरुद्ध अभियान चलाया गया। 18 लोग कटिया लगाकर बिजली चोरी करते हुए पकड़े गए। मौके पर मौजूद टीम ने बिजली काटकर एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि रात के समय बिजली चोरी अधिक हो रही है। सभी अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता और एसडीओ को निर्देश दिया गया है कि अपने-अपने जोन में अवर अभियंता सहित टीम को भेजकर देर रात और तड़के सुबह गश्त कर बिजली चोरी करने वालों पर कार्रवाई करें। जिससे रात के समय हो रहे ओवरलोडिंग और बिजली कटौती से निजात मिल सके।

 

मुख्य अभियंता अजय ओझा ने बताया कि जोन तीन में बृहस्पतिवार से एक सप्ताह तक केबल और विद्युत पोल बदलने का काम शुरू किया जाएगा। इस दौरान होने वाली बिजली कटौती की सूचना उपभोक्ताओं को दी जा रही है। जिससे उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय