Sunday, May 19, 2024

मेरठ में मोबाइल टावर लगाने को लेकर आमने सामने कैंट बोर्ड और लालकुर्ती वासी, सड़क से थाने तक हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना लालककुर्ती जामुन मोहल्ले के पार्क में मोबइल टावर लगाने को लेकर आज फिर हंगामा हो गया। मोबाइल टावर लगाने पहुंचे कैंट बोर्ड कर्मचारियों की जामुन मोहल्ला के निवासियों से झडप हुई। इस दौरान मोहल्लेवासियों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां पर जमकर हंगामा हुआ। मोहल्ले के लोग रिहायशी इलाके में मोबाइल टावर लगाने का विरोध कर रहे हैं। लालकुर्ती के जामुन मोहल्ले में टावर लगाने का मुद्दा पिछले कई दिनों से गरमाया हुआ है।

आज इसी बीच मोबाइल टावर लगाने वाली टीम जब टावर लगाने पहुंची तो स्थानीय लोगों ने उनको घेर लिया और टावर लगाने का विरोध किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टावर लगवाने का काम रुकवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनुमति सड़क के किनारे की और लगा रहे रिहायशी मोहल्ले के बीचों बीच :—
इंस्पेक्टर लालकुर्ती ने टावर लगाने वाली कंपनी के कर्मचारियों से मोबाइल टावर लगाने की अनुमति दिखाने को कहा। कर्मचारियों द्वारा दिखाई गई अनुमति पत्र में कहीं भी जामुन मोहल्ले का नाम नहीं है। अनुमति पत्र में एसएसडी कालेज के पास सड़क पर मोबाइल टावर लगाने की अनुमति लिखी हुई है।

जामुन मोहल्लावासियों का आरोप है कि मोहल्ले के बीच बने पार्क में अवैध तरीके से जबरन मोबाइल टावर लगाया जा रहा है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि उन्होंने टावर लगाने का विरोध नहीं किया बल्कि टावर लगाने की जगह बदलने का विरोध किया है। इस मौके पर पूर्व उपाध्यक्ष सुनील वाधवा छावनी मंडल अध्यक्ष विशाल कनौजिया और स्थानीय लोग साथ रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय