Saturday, April 20, 2024

मुरादाबाद में डीजे बंद न करने पर सात लोगों पर चढ़ाई कार, पुलिस बोली-जुलुस में हुआ एक्सीडेंट !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद (हिस) मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में होली के मौके पर बज रहे गानों पर नाच रहे एक गांव के सात लोगों को एक सिरफिरे कार चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। आरोप है कि आरोपित ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए  डीजे बंद करने की धमकी दी थी और फिर उसने कार जानबूझकर ग्रामीणों पर चढ़ा दी।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कार में तोड़फोड़ करके आरोपित कार चालक की पिटाई कर दी। घायलों की तहरीर के आधार पर गुरुवार को आरोपित कार चालक समेत तीन के खिलाफ भगतपुर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादाबाद के थाना भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दौलपुरी बमनिया निवासी राधेश पुत्र सैमुल सिंह के मुताबिक बुधवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे वह अपने घर के सामने परिजनों के साथ होली गीत पर डांस कर रहा था। तभी गांव का ही सलमान कार में सवार होकर वहां पहुंचा। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए आरोपी ने डीजे बंद करने की धमकी दी। विरोध पर आरोपी उग्र हो गया।

राधेश ने बताया कि एक्सलेटर दबाते हुए आरोपित ने कार राउस पर व उसके परिजनों पर चढ़ा दी। कार की चपेट में आने से मुकेश पुत्र रामचरण, महिपाल पुत्र प्रकाश, बन्नू पुत्र रामस्वरूप, अशोक पुत्र गन्नू, कपिल पुत्र छुन्नू, सुदेश पुत्र बन्नू, अखिलेश पुत्र सैमुल को गंभीर चोटें आईं। इस बीच सलमार के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

थाना भगतपुर प्रभारी ने बताया कि मामले में घायलों की तहरीर के आधार पर गुरुवार को आरोपित कार चालक समेत तीन के विरुद्ध एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक होली के जुलुस के निकलते समय एक कार सवार की टक्कर से कुछ लोग घायल हुए थे ,उक्त लोगो द्वारा कार में तोड़फोड़ की गयी थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय