Saturday, September 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में कार ने बाईक में मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल, मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। जानसठ रोड पर गांव शेरनगर के पास कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मौत की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया।

नई मंडी कोतवाली पुलिस के अनुसार दोघट के गांव थल निवासी भूरु उर्फ भूरा उसके साथ तनसीर व आसिफ निवासी शेरनगर सिखेडा थाना क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में मजदूरी करते है। देर शाम तीनों एक बाइक पर सवार होकर वापस आ रहे थे। शेरनगर गांव के पास उनकी बाइक में तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में भूरु उर्फ भूरा की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दोनों अन्य घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत का कहना है कि दुर्घटना में घायलों का उपचार कराया जा रहा है। जबकि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय