Wednesday, June 26, 2024

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर कार ने ट्रॉली को मारी टक्कर, मां-बेटी का पुलिस ने किया रेस्क्यू

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल्ली वापस आने के लिए चढ़ने वाले रैंप पर एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार मां बेटी भी गाड़ी में फंस गए। सूचना पर पहुंची दनकौर थाना पुलिस ने कार में फंसी मां बेटी को स्थानीय लोगों के साथ कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला। इसके लिए गाड़ी के दरवाजे को रस्सी से बांधकर खोलना पड़ा। रेस्क्यू के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये घटना 23 मई की सुबह के समय हुई थी। फिलहाल अब मां बेटी को हालत ठीक बताई जा रही है और उन्हें उपचार के बाद उनके घर भेज दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक 23 मई की सुबह 7 के आसपास दिल्ली में रहने वाली मां-बेटी अपनी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से वापस दिल्ली जा रही थीं। उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए रैंप का इस्तेमाल किया। इसी दौरान आगे जा रहे ईंट से ओवरलोडेड ट्रैक्टर ट्राली को कार ने तेज रफ्तार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के सभी एयर बैलून खुल गए और गाड़ी का इंजन बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में कार के अंदर मौजूद मां और बेटी दोनों फंस गए। चीख पुकार मचाते ही आसपास भीड़ जमा हो गई और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची थाना दनकौर पुलिस ने लोगों की मदद से रस्सी बांधकर कार के दरवाजों को खोला। उसके बाद ड्राइविंग सीट पर मौजूद बेटी (32 साल) को रेस्क्यू किया गया। लोहे की रॉड की मदद से गाड़ी के क्षतिग्रस्त हिस्सों को पीछे कर उन्हें बाहर निकाला गया।

 

 

पुलिस ने बताया कि इसके बाद उन्हें और उनकी मां को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी हालत ठीक होने के बाद उन्हें उनके परिजनों के साथ दिल्ली रवाना कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रॉली ईंट से ओवरलोडेड थी और पीछे से आ रही कार ने भी तेज रफ्तार में लापरवाही करते हुए दुर्घटना को अंजाम दिया। इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर को भी चोटें आई हैं लेकिन फिलहाल सभी घायल ठीक हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले में किसी तरीके की कोई भी शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, इसलिए कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। यह घटना 23 मई सुबह की थी, लेकिन शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय