Saturday, May 18, 2024

देवबंद में पीछे से आई कार बस से टकराई,एक बच्ची समेत चार लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव तल्हेड़ी बुजुर्ग बस स्टैंड पर एक रोडवेज बस में सवारियों के उतरने के दौरान तेज गति के साथ पीछे से आई कार सीधे बस से टकरा गई। हादसे में कार में ही सवार एक बच्ची समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उनके परिजनों ने देवबंद स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ निवासी मो. इरफान अपने परिवार के साथ कार द्वारा देवबंद में अपने बीमार भाई को देखने आ रहे थे। इस दौरान जब उनकी कार तल्हेड़ी बुजुर्ग बस स्टैंड पर पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर हाइवे स्थित बस स्टैंड पर खड़ी रोडवेज बस में पीछे से टकरा गई। गनीमत यह रही  कि बस से उतर रही सवारियों से कार नहीं टकराई अन्य बड़ा हादसा भी हो सकता था। रोडवेज बस से कार टकराने के चलते कार में सवार चालक अजीत, मो. इरफान, जमशीद और जोया गंभीर रुप से घायल हो गए।
कार से बस की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने किसी तरह कार में सवार लोगों को बाहर निकाल बस स्टैंड स्थित चिकित्सक को दिखाया। जहां से देवबंद से पहुंचे उनके परिजन अपने साथ ले गए और देवबंद स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में उन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया। तल्हेड़ी चौकी प्रभारी अजय कसाना ने बताया कि अभी उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय