Saturday, May 18, 2024

जौनपुर में शार्ट सर्किट से कुकर बफरिंग कंपनी में लगी आग, लाखों का नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के सतहरिया चौकी अंतर्गत एक कुकर बफरिंग कंपनी एम एस इंटरपरिजेज में शनिवार देर रात करीब दो बजे बिजली के शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते काफी सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कड़ी मशक्कत के बाद घंटों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका।

थाना क्षेत्र के इटहरा गांव निवासी प्रिकेश मौर्य ने सतहरिया रोड नबर 2 पर एमएस इंटरप्राइजेज कुकर बफरिंग कंपनी लगा रखा है। जिसमें कुकर और उसकी शीटी के बफरिंग का काम होता है। शनिवार रात करीब दो बजे बिजली की शार्ट सर्किट से अचानक इनके कुकर वाले यूनिट के टीन शेड में आग लग गई। वहां सो रहे एक लेबर ने उसकी जानकारी मालिक प्रीकेश मौर्य को दी। प्रिकेश ने सतहरिया स्थित फायर ब्रिगेड के आफिसर अनिल यादव को सूचित करने के साथ ही कंपनी में मौजूद लोगों ने भी आग बुझाने में जुट गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा एमइएफ से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। जब तक आग बुझाई जाती तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

कंपनी के मालिक प्रीकेश ने बताया कि करीब एक लाख रुपये से अधिक कीमत के समान जलकर खाक हो गए। इस संबंध में रविवार को जानकारी देते हुए फायर ब्रिगेड के सेकेंड आफिसर अनिल यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पूरी टीम पहुंच कर एक घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय