Friday, April 26, 2024

गुरुग्राम में झाड़सा चौक फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार हुई चकनाचूर,एक की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर झाड़सा चौक फ्लाईओवर से तेज गति से एक कार नीचे आ गिरी। कीया कंपनी की सेल्टॉस मॉडल कार चकनाचूर हो गई। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक का पांव कटने की भी खबर है। देर रात एक युवक की मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हालांकि अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है। सोमवार की देर रात हुए इस हादसे को जिसने देखा, वह भी स्तब्ध रह गया। मंगलवार को हादसा स्थल के पास क्षतिग्रस्त कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। घायलों को मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार एक टैम्प्रेरी नंबर की कीया सेल्टॉस कार दिल्ली की तरफ से जयपुर की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार झाड़सा चौक के फ्लाईओवर पर पहुंची तो कार पर से ड्राइवर की नियंत्रण खो गया। फ्लाईओवर के करीब चार फुट ऊंचे मजबूत डिवाइडर पर चढक़र कार फ्लाईओवर के आने-जाने वाली लेन के बीच में खाली जगह से नीचे आ गिरी। कार की स्पीड इतनी थी कि वह फ्लाईओवर से नीचे गिरते समय भी हवा में ही रही और करीब 50 फुट आगे जाकर फ्लाईओवर की दीवार से टकराकर नीचे गिर गई। कार के गिरने से तेज धमाका हुआ तो आसपास के लोग उधर भागे। कार में सवार तीन युवक बुरी तरह से घायल हो चुके थे।

 

 

हालांकि कार के एयर बैग भी खुल गए थे। घायलों को कार से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया। इनमें से एक युवक की मौत होने की सूचना है। क्रेन की मदद से गाड़ी को फ्लाईओवर के नीचे से हटाकर सडक़ किनारे रखा गया। इस दौरान लंबा जाम भी लगाया गया। यातायात पुलिस को देर रात लगे जाम को खुलवाने में भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पंकज नामक युवक मौके पर था। उसने पूरा हादसा देखा। उसने बताया कि एक युवक का पैर भी इस हादसे में कट गया।

पुलिस के अनुसार दो युवक गुरुग्राम के ही रहने वाले हैं, जिनके नाम रिषभ व नमन हैं। समाचार लिखे जाने तक तीसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। तीनों कालेज के छात्र बताए जा रहे हैं। गाड़ी नई थी, इसलिए उसकी अभी नंबर प्लेट नहीं आई है। गाड़ी पर टैम्प्रेरी नंबर था। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि कहीं युवकों ने नशा तो नहीं कर रखा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय