Sunday, May 19, 2024

नोएडा में नाले में गिरी कार, बच्चे समेत 5 घायल, ड्राइवर मांगता रहा मदद, लोग वीडियो बनाने में व्यस्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। यहां सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया। सूरजपुर कोतवाली के तिलपता गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जाकर गिर गई। कार में मौजूद लोगों को कार के शीशे तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकाला गया। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। क्रेन की मदद से नाले में फंसी हुई कार को बाहर निकाला गया।

दरअसल, जौनपुर के रहने वाले अमित अपने परिवार के साथ अपनी स्विफ्ट कार से दादरी की तरफ जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी तिलपता गोल चक्कर के पास पहुंची। अचानक से अनियंत्रित हो गई और अनियंत्रित होने के बाद पास के नाले में गिर के फंस गई। गाड़ी में सवार सभी लोग उस गाड़ी के अंदर ही फंस गए। काफी देर तक चालक अंदर से हॉर्न बजाता रहा लेकिन आसपास मौजूद लोग लोगों को निकालने की जगह उसका वीडियो बनाने में जुटे रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाड़ी के नाले में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। वह लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे। काफी देर बाद कुछ लोगों ने हिम्मत की और गाड़ी के शीशे को तोड़ कर उन सभी लोगों को बाहर निकाला। गाड़ी में कुल 5 लोग सवार थे। दो लोगों को इसमें हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि करीब 2 बजे यह सड़क हादसा हुआ। जहां एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। गाड़ी में सवार 5 लोग सकुशल हैं। क्रेन की मदद से गाड़ी को नाले से बाहर निकाला जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय