Thursday, March 28, 2024

मुजफ्फरनगर जिला कारागार में सप्ताह में 2 दिन विशेष निगरानी में की जा रही टॉप 10 अपराधियों की मिलाई

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जेल में अपराधियों की मुलाकात सीसीटीवी कैमरे लोकल इंटेलिजेंस और बॉडी कैमरों की निगरानी में की जा रही है। जिले में टॉप 10 अपराधियों की मुलाकात के लिए सप्ताह में दो 2 दिन रखे गए हैं। इस दौरान एलआईयू की उपस्थिति और ऑन कैमरा मुलाकात कराई जाती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले टॉप टेन अपराधी जो विभिन्न स्थानों से प्रशासन द्वारा चिन्हित कर स्थानांतरित होकर मुजफ्फरनगर कारागार में आए हुए हैं। उनके लिए मुलाकात के लिए रेस्टिंग दिया गया है। जिसमें सप्ताह में 2 दिन रखे गए हैं और विशेष निगरानी में ऑन कैमरा मुलाकात हो रही है। जिसमें एलआईयू की उपस्थिति भी रहती है।

सीताराम शर्मा ने अवगत कराया कि टॉप टेन अपराधियों की मुलाकात सामान्य अपराधियों की मुलाकात से अलग है। उनकी मुलाकात कैमरे की रिकॉर्डिंग में हफ्ते में दो बार होती है। टॉप टेन अपराधियों को कारागार में भी कैमरे की जद में रखा गया है। जो भी मैनुअल में उनके लिए प्रावधान है वह सारे अच्छे से फॉलो किए जा रहे है जिससे उनकी जो भी माफिया की गतिविधि है वह बाहर समाज को प्रभावित न कर पाए और कारागार में अन्य बंदियों को भी किसी तरह से प्रभावित न कर पाए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय