Friday, April 26, 2024

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई और एक्स वाइफ पर किया 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस, बोले- आलिया पहले से शादीशुदा थी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई शमसुद्दीन और एक्स वाइफ अंजना पांडे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी और वाइफ आलिया सिद्दीकी के खिलाफ 100 करोड़ का केस दर्ज करवाया है। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई 30 मार्च को होनी है। उन्होंने मांग की है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी बेबुनियाद आरोपों को वापस लिया जाए और लिखित में माफी भी मांगी जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने मांग की है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी बेबुनियाद आरोपों को वापस लिया जाए और लिखित में माफी भी मांगी जाए। एक्टर ने इस मामले में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने याचिका में कहा है कि उन्होंने अपने छोटे बेरोजगार भाई को साल 2008 में अपने मैनेजर के तौर पर रखा था। वह उनके लिए सभी अकाउंट के काम देखा करते थे। ऐसे में एक्टर अपने साइन चेक, क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ट्स से लेकर डेबिट कार्ड्स उन्हें सौंपते थे। मगर छोटे भाई ने उनसे बेईमानी की।

नवाज ने ये भी कहा कि शम्सुद्दीन ने उनके पैसों के साथ कई बार हेराफेरी की। एक बार तो उन्होंने कहा कि वह उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि ये जमीन शम्सुद्दीन की ही निकली। ऐसे ही छोटे भाई ने यारी रोड पर एक फ्लैट, एक सेमी कॉर्मशियल प्रोपर्टी, दुबई में एक प्रॉपर्टी तो एक बुढ़ना के शाहपुर में फार्महाउस खरीद लिए। प्रोपर्टी के अलावा उन्होंने 14 महंगी गाड़ियां भी हेरफेर से ली।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया पर आरोप लगाए कि अंजना पांडे (आलिया का असली नाम) पहले से शादीशुदा थीं लेकिन उन्होंने हमेशा झूठ में रखा कि वह अविवाहिता हैं। एक्टर ने आलिया और शम्सुद्दीन पर 21 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय