Tuesday, May 21, 2024

एटा में कार नहर में गिरी, पांच की मौत, एक बीमार महिला को डॉक्टर के यहां ले जा रहे थे परिजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एटा – उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में बीती रात काली नहर में एक कार के गिरने से उसमें सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने सोमवार को बताया कि कासगंज के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के ग्राम अडौरा निवासी विनीता की तबियत ख़राब होने पर परिजन उन्हे कार से एटा इलाज के लिये ला रहे थे कि देर रात में कार नहर में गिर गयी। हादसे की जानकारी आज सुबह हुयी जब नहर में कार पड़ी देख पुलिस को सूचित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में बीमार महिला विनीता के अलावा नीरज, तेजेन्द्र, महिला संतोष, और ड्राइवर शुभम की मौत हों गयी। मरने वाले एक ही परिवार के चार लोग अडौरा गांव के रहने वाले है। मृतक ड्राइवर शुभम भी गंज डुण्डवारा का रहने वाला है। मृतकों के शव एटा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भेजे गए है ।

उन्होने बताया कि पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। मृतकों के परिजन सतीश का कहना है कि ये लोग रात 11 बजे को नीरज की पत्नी विनीता को दिखाने के लिये एटा जिला हॉस्पिटल को निकले थे। रास्ते में रात 12 बजे के लगभग इनकी कार डिवाइडर से टकराकर नहर में गिर गयी। रात भर किसी का फोन नहीं लगा क्योंकि सभी लोग डूब चुके थे। रात भर ढूंढते रहे। सुवह सूचना मिली कि एक स्विफ्ट डिजायर कार जिरसमी कि नहर में गिर गयी है। तब पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन से कार और मृतकों को निकाला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय