Friday, June 7, 2024

समाजवादी पार्टी के नाम से रजिस्टर्ड कार नोएडा में चोरी

नोएडा। समाजवादी पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्य कार्यालय में कार्यालय सचिव के पद पर तैनात एक व्यक्ति की कार नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल के पास से अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस बाबत कार्यालय सचिव कृष्णपाल सिंह ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके अनुसार यह कार समाजवादी पार्टी के नाम से रजिस्टर्ड है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना दादरी में विशाल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उनकी कार चोरी कर ली है। थाना बदरपुर क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने अंकित नामक व्यक्ति का माल से भरा हुआ चोरी कर लिया। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि धूम मानिकपुर के पास से चोरों ने ट्रक चोरी किया है। ट्रक चालक सूरत से माल लेकर नोएडा ग्रेटर नोएडा आया था। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में अज्ञात बदमाशों ने कांति प्रसाद की मोटरसाइकिल छपरौला से चोरी कर ली।

थाना बिसरख क्षेत्र के ब्लू सैफायर प्लाजा के पास से सोनू पुत्र जवाहरलाल की मोटरसाइकिल अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर लिया। थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी मॉल के पास से अज्ञात चोरों ने अमन सिंह का ई श्रिक्शा चोरी कर लिया। थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बिसरख क्षेत्र के ही गौर सिटी रेवेन्यू के पास से अज्ञात बदमाशों ने आदेश कुमार द्विवेदी की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना बिसरख क्षेत्र मैं खड़ी एक महिंद्रा मैक्सी ट्रक का साइलेंसर अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। इस मामले में अंकित शर्मा ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
55,177SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय