Sunday, September 29, 2024

कानपुर में अवनीश दीक्षित समेत 2 और पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गाडी पार्क करने को विवाद का आरोप

कानपुर। करोड़ों की जमीन कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार मीडिया कर्मी अवनीश दीक्षित समेत चार नामजद और 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में सोमवार को एक और मुकदमा दर्ज किया गया। वादी की तहरीर पर पुलिस ने देर रात उक्त लोगों के खिलाफ मारपीट एवं जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी जोन श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि चकेरी थाना क्षेत्र के चन्दनगर चरारी गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र स्वर्गीय बच्चे लाल ने सोमवार की देर शाम तहरीर देकर आरोप लगाया कि 2 जून 2024 की शाम क्रिस्टल पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद के दौरान अजीत यादव, पत्रकार अवनीश दीक्षित, पत्रकार मनोज यादव, पत्रकार अभिनव शुक्ला व 4—5 अन्य अज्ञात लोगों ने मारा पीटा और धमकी दी  कि इसकी कहीं शिकायत किया तो जान से मार दिया जाएगा। वादी का कहना है कि उस समय डर की वजह से मै चुपचाप चला गया। हालांकि अब किसी तरह हिम्मत जुटाकर उक्त दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली पुलिस ने तहरीर लेकर उक्त सभी लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपित सभी लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। हालांकि इस मुकदमे का एक आरोपित मीडिया कर्मी अवनीश दीक्षित जमीन कब्जा करने के मामले जेल भेजा गया है। पुलिस अब अवनीश दीक्षित पर गैंगस्टर भी लगाने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय