Saturday, May 18, 2024

नोएडा में मारपीट में सोसायटी के एओए अध्यक्ष समेत 5 के खिलाफ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी में एक व्यक्ति ने 5 लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि दादरी क्षेत्र के म्यू-सेक्टर में स्थित ओमेक्स पाम ग्रीन सोसायटी के एओए के अध्यक्ष के सह पर उनके साथ मारपीट कर गाली-गलौज की गई है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक सुजीत उपाध्याय ने बताया कि धर्मेंद्र कुमार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 2 जून को उनके सहयोगी अजय शर्मा के साथ सोसायटी के जिम में विपक्षी चक्रेश सिंह, अजय वर्मा के साथ विवाद हुआ था। इसकी शिकायत के लिए उन्होंने चक्रेश सिंह को बुलाकर समझाने का प्रयास किया तो चक्रेश सिंह अपने साथी संजय पांडे, विवेक गुप्ता, संजय वर्मा के साथ क्लब के बाहर आए और आते ही उनके तथा उनके साथी अजय शर्मा के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने बीच-बचाव करके दोनों की जान बचाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके ऊपर यह हमला उनकी सोसायटी के एओए अध्यक्ष आशुतोष सिंह के ईशारे पर किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय