Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में 5 प्रॉपर्टी डीलर पर मुकदमा दर्ज, धोखाधड़ी कर बीएसएफ के जवान का कब्जाया प्लॉट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बड़े आकाओं की सरपरस्ती में दबंग लोग पनप रहे हैं, जिनके द्वारा गरीब, मजलूम एवं बेसहारा लोगों को अपना निशाना बनाकर उनकी सम्पत्ति पर अवैध रुप से कब्जा करने का कार्य किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर के गांव कूकड़ा का सामने आया है।

बीएसएफ जवान का प्लाट धोखाधड़ी से कब्जा कर लिया गया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामले में मारपीट, धोखाधड़ी और दूसरी संगीन धाराओं में 5 प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई मंडी क्षेत्र के बचन सिंह कॉलोनी निवासी वीरेंद्र कुमार बीएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात हैं। उनकी पोस्टिंग इस समय भारत- पाकिस्तान बॉर्डर पर पंजाब में है। वीरेंद्र कुमार की पत्नी राजेश्वरी देवी ने बताया कि उन्होंने गांव कुकड़ा में 100 गज़़ का एक प्लॉट खरीदा था, जिसकी कीमत इस समय करीब 20 लाख रुपए है।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने फर्जी तरीके से कागजात बनवाकर प्लॉट पर कब्जे का प्रयास किया, जब उन्होंने विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि मामले में प्रॉपर्टी डीलर रोहित शर्मा निवासी शांति नगर, बबलू चौधरी निवासी किरण सिटी, अर्पित अग्रवाल निवासी भरतिया कॉलोनी, महक सिंह और चहक सिंह निवासी कूकड़ा ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय