Sunday, April 28, 2024

मुजफ्फरनगर में एसएसपी आफिस के दरोगा ने कर दिया खेल, गायब कर दी सरकारी पत्रावली, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एसएसपी कार्यालय के बाबू सब इंस्पेक्टर पर एफआईआर दर्ज कराई गई है और एफआईआर कराने वाली भी एक पुलिसकर्मी है। यह मामला अपराध शीर्षक से जुड़े पटल का चार्ज देने के साथ 50 पत्रावली हैंडओवर न कर पाने का है।

एडीजी जोन मेरठ राजीव सब्बरवाल ने वार्षिक निरीक्षण के दौरान अपराध शीर्षक की पत्रावली तलब की थी। लेकिन उनको पत्रावली नहीं दिखाई जा सकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सिविल लाइन में पुलिस कार्यालय की अपराध शीर्षक पटल प्रभारी कविता यादव ने धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि एसएसपी कार्यालय में तैनात उपनिरीक्षक बाबू राजकुमार शर्मा के पास अपराध शीर्षक पटल का चार्ज था। उन्होंने बताया कि 1 फरवरी को चार्ज उन्हें सौंप दिया गया था।

उन्होंने बताया कि विगत 16 फरवरी को एडीजी जोन मेरठ राजीव सब्बरवाल ने पुलिस कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अपराध शीर्षक की पत्रावली तलब की थी, लेकिन चार्ज के दौरान सब इंस्पेक्टर बाबू राजकुमार शर्मा ने उन्हें पत्रावली हैंडोवर नहीं की। कविता यादव का आरोप है कि उन्हें अभी तक पत्रावलियां नहीं सौंपी गई। इस मामले में कविता यादव ने आईपीसी की धारा-409 के तहत पुलिस कार्यालय के बाबू सब इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। थाना सिविल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एसएससी कार्यालय में अपराध शीर्षक पटल का चार्ज बाबू राजकुमार शर्मा से लिपिक कविता यादव के पास गया था। इस दौरान उन्होंने 50 पत्रावली कम सौंपी थी। इस मामले की जांच एसपी ट्रैफिक ने करते हुए प्रथमदृष्टया आरोप को सिद्ध पाया, जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय