Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर मैडिकल कॉलेज के डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज,जबरन लिंग परिवर्तन किया था

मंसूरपुर। युवक के लिंग परिवर्तन वाले मामले में पुलिस ने पीडि़त युवक की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार आरोपी व्यक्ति तथा ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव सांझक निवासी पीडि़त युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सौरम निवासी ओमप्रकाश के साथ एक पेपर मिल में काम करता था। इसी दौरान ओमप्रकाश ने उसे बातों में फंसा कर उसके साथ कुकर्म कर उसकी वीडियो बना ली थी। इसी वीडियो के जरिए वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर कुकर्म करता आ रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

4 जून को ओम प्रकाश उसे एक गाड़ी में जबरदस्ती उठाकर बेगराजपुर मेडिकल में ले गया और वहां पर उसकी जान पहचान के डॉक्टर राजा फारूकी के साथ मिलकर उसे मैडिकल में भर्ती कर दिया। वहां पर भी उसके साथ कुकर्म किया गया और उसकी वीडियो बनाई गई। 6 जून को डॉक्टर राजा फारूकी ने उसका ऑपरेशन कर लिंग परिवर्तन कर दिया। साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मैडिकल के पेपरों पर मेरी लिंग परिवर्तन की स्वीकृति के साइन भी करा लिए, इसके बाद उसने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी थी। थाना पुलिस ने इस मामले में तहरीर लेकर आरोपी ओमप्रकाश तथा डॉक्टर राजा फारूकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, बता दे कि इस मामले को लेकर बुधवार को भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज पर धरना प्रदर्शन भी किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय