Saturday, May 18, 2024

गाज़ियाबाद में फ्लिपकार्ट का डिलीवरी ब्वॉय 71 मोबाइल लेकर फरार, मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । लोगों ने फ्लिपकार्ट की सेल का फायदा उठाते हुए जमकर मोबाइल खरीदे। लेकिन, सामने आए मामले के मुताबिक गाजियाबाद में कई ऐसे लोग हैं, जिनको अभी तक उनके फोन की डिलीवरी नहीं मिली है। इसके पीछे की वजह जानकर सभी हैरान हैं।

गाजियाबाद में फ्लिपकार्ट का सामान डिलीवर करने वाली कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय 71 नए मोबाइल लेकर फरार हो गया। उसे मोबाइल डिलीवर करने थे। फोन करने पर उसने एरिया मैनेजर को धमकी दे डाली। पूरे मामले में इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद में लोनी थाना क्षेत्र की विकास नगर कॉलोनी निवासी विपिन कुमार राठौर बतौर एरिया मैनेजर एंटू हाइटिंग लॉजिस्टिक कंपनी में कार्यरत हैं। कंपनी फ्लिपकार्ट में डिलीवरी का काम देखती है।

एक दूसरी कंपनी इंस्टा कार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड वसुंधरा का डिलीवरी ब्वॉय दीपक कुमार 8 अक्टूबर को 71 शिपमेंट (मोबाइल) का सामान डिलीवर करने के लिए गया। उसने कोई शिपमेंट डिलीवर नहीं किया।

एरिया मैनेजर विपिन राठौर ने बताया, ‘मैंने जब दीपक कुमार से फोन पर बात की तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। उसने अभी तक एक भी कस्टमर को मोबाइल नहीं पहुंचाए हैं।’

एरिया मैनेजर ने इस मामले में बुधवार देर रात साहिबाबाद के दुर्गा कॉलोनी निवासी दीपक कुमार के विरुद्ध इंदिरापुरम थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय