Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में मैडिकल स्टोर संचालक से तमंचे के बल पर एक लाख रुपये लूटे

मीरापुर। कस्बे के एक मैडिकल स्टोर संचालक से ग्राम भूम्मा के निकट कार व बाईक सवार बदमाश तमन्चे के बल पर एक लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। पीडित ने थाने में एक नामजद व सात अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी है।

थाना बहसूमा के गांव अकबरपुर निवासी मुशर्रफ़ उर्फ पप्पू पुत्र मौहम्मद अली ने ग्राम कैथोडा में थावर वाली मस्जिद के निकट न्यू अरमान के नाम से मैडिकल स्टोर खोल रहा है। बुधवार की देर शाम करीब 9:45 बजे प्रतिदिन की भांति स्टोर संचालक अपना स्टोर बन्द कर अपनी कार से अपने गांव लौट रहा था। कार सवार स्टोर संचालक जैसे ही भुम्मा चौकी से मात्र सौ मीटर की दूरी पर एक आम के बाग के निकट पहुंचा तो पीछे से आई एक स्विफ्ट कार सवार पांच युवकों ने स्टोर संचालक को रास्ता पूछने के नाम पर रोक लिया और अपनी कार स्टोर संचालक की कार के सामने लगा दी और इसी दौरान एक बाइक पर तीन अन्य युवक भी स्टोर संचालक की कार के पास पहुच गए और तमंचों से आतंकित कर स्टोर संचालक से एक लाख की नकदी लूटकर वापस गांव भुम्मा की ओर फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने मामले की जानकारी भुम्मा पुलिस चौकी पर दी तो लूट की घटना के पुलिस में हड़कम्प मच गया और पुलिस ने तुरन्त क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों की कोई जानकारी नहीं लग सकी। पीड़िता ने गुरुवार को गांव निवासी एक युवक को नामजद व 7 अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

थानाध्यक्ष दिनेश चन्द्र बघेल ने बताया कि मुशर्रफ के परिजनों का गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है जिसका मुकदमा भी बहसूमा थाने में विचाराधीन चल रहा है। यह मामला मारपीट का हो सकता हैं, फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना की सही पुष्टि होने के बाद ही सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय