Saturday, May 18, 2024

पूर्व विधायक की बेटी को ब्लैकमेल करने वाले सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद-उत्तर प्रदेश के मरहूम पूर्व विधायक की बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने के आरोपी सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ किया है।


पुलिस ने पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के संदर्भ में बुधवार को बताया कि पीड़िता का मायका सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में है। शादी कानपुर निवासी बड़े कारोबारी से हुई थी। चार अप्रैल 2019 को पिता के बीमार होने के दौरान पीड़िता मुरादाबाद आई हुई थी।पीड़िता के पिता चूंकि लंबे समय तक समाजवादी पार्टी की राजनीति से जुड़े रहे हैं, इसलिए उनके पिता के पास काफ़ी लोगों का आना जाना रहता था। जिनमें से एक सपा नेता ने महिला से नज़दीकियां बढ़ा लीं और धोखे से दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो बना लिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि विडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पिछले पांच साल से पीड़िता से ब्लेकमैल के साथ दरिंदगी करता चला आ रहा है। इस मामले में पीड़िता ने मंगलवार को सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर आरोपी सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ़ नामज़द रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अब चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी भी दी जा रही है। आरोप है कि कथित दुष्कर्म के दौरान खींची गई अश्लील तस्वीरें डिलीट करने की ऐवज़ में आरोपी अब तक तीन करोड़ रुपये से अधिक की रक़म पीड़िता से हड़प चुका है, फिर भी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी जारी हैं।


इस तरह की आए दिन की धमकियों और डिमांड से परेशान होकर महिला ने सारे मामले से परिजनों को अवगत कराते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर आपबीती सुनाई। इसके बाद सात मई 2024 की शाम छह बजे सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज हुआ। फ़िलहाल पुलिस ने सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


आरोपी सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री का नज़दीकी होने के साथ ही युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव बताया जा रहा है ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर प्रारंभिक कार्रवाई के तौर पर सिविल लाइंस थाने में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय