Saturday, May 11, 2024

मेरठ में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मवाना में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पीड़ित के पिता ने दूसरे समुदाय के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

मेरठ के मवाना रोड इंचौली थाना क्षेत्र के गांव में बाजार से दवा लेने जा रही छात्रा से दूसरे समुदाय के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार इंचौली थाना क्षेत्र स्थित गांव में एक परिवार सब्जी बेचने का काम करता है। उनकी सबसे बड़ी बेटी 13 साल की है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उनकी बेटी बाजार से किताब और दवाई लेने जा रही थी। घर से कुछ दूरी पर गौरव और अतुल नाम के युवक जबरन उठाकर मकान में ले गए। वहां एक अन्य युवक और मौजूद था।

आसपास के लोगों को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने छात्रा के पिता को सूचित किया। मौके पर भीड़ देख आरोपी छत के रास्ते फरार हो गए। परिजनों के अनुसार जब वह मकान में गए तो छात्रा बेहोश पड़ी थी।

छात्रा ने बताया कि वह तीसरे आरोपी युवक को नहीं पहचानती। जब वह उसे उठाकर ले गए तो वह बेहोश हो गई थी। परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक दूसरे समुदाय से हैं। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

वहीं तहरीर के आधार पर फिलहाल छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट में  मुकदमा दर्ज किया है। इंचौली पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय