Monday, June 10, 2024

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कब्जा प्राप्त एवं अधिसूचित भूमि पर अवैध रूप से प्लाटिंग तथा निमार्ण कर रहे तीन लोगों के खिलाफ थाना बिसरख में प्राधिकरण के एक अधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जलालपुर गांव के पास स्थित ग्रीन बेल्ट की भूमि पर एक व्यक्ति अवैध रूप से प्लाटिंग कर रहा है। जब प्राधिकरण की टीम ने रुकवाने का प्रयास किया तो वह नहीं मान रहा है।
 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि उक्त मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहायक महाप्रबंधक गौरव ने हरवीर सिंह पुत्र रतन सिंह को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में सहायक प्रबंधक गौरव ने अजय मित्तल तथा अनुज मित्तल को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उनके अनुसार हैबतपुर गांव के खसरा नंबर 251 पर दोनों लोग अवैध रूप से निर्माण कर रहे हैं। यह जगह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अर्जित व कब्जा प्राप्त है, तथा इस पर ग्रीन बेल्ट बनाना प्रस्तावित है। आरोपियों ने यहां पर अवैध रूप से दुकान और मकान बना लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय