Friday, May 17, 2024

दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दिन कांग्रेस कार्यकर्ता व पूर्व पार्षद सलमान खान की कार से कुचलकर मौत के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और जिले के कांग्रेस उम्मीदवारों ने सलमान के शव और के साथ थाने के सामने धरना दिया था। अब पुलिस ने बिना अनुमति के धरना देने पर पूर्व मुख्यमंत्री सहित क्षेत्रीय विधायक विक्रम सिंह नाती राजा और जिले के अन्य कांग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान था और इससे पहले राजनगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थक सलमान खान की कार से कुचलकर मौत हो गई। धरना दिए जाने के बाद पुलिस ने भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया सहित अन्य के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। इस घटनाक्रम के बाद दिग्विजय सिंह राजनगर पहुंचे और उन्होंने थाने के सामने न केवल धरना दिया, बल्कि ठंड की पूरी रात थाने के सामने बैठे रहे और नींद लगने पर वहां पड़ी एक खटिया पर सोए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदेश में आचार संहिता लागू है और कांग्रेस नेताओं ने धरना की अनुमति नहीं ली थी, इसलिए भाजपा के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व राजनगर से प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा सहित जिले के अन्य विधानसभा उम्मीदवारों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया, जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस के नेताओं ने विधि विरुद्ध जमावड़ा लगाया व आचार संहिता का उल्लंघन किया है, इसलिए मामला दर्ज किया जाए। इस आवेदन पर पुलिस ने दिग्विजय सिंह व नातीराजा सहित 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय