Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में शराब पीने से मना करने पर डांस एकेडमी संचालक की पिटाई, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक डांस एकेडमी संचालक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लड़के उसे घेरकर पीटते दिख रहे हैं। लाठी-डंडे से भी उनपर वार किया। इसके बाद गाड़ी में तोड़फोड़ करके लड़के भाग निकले। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। हमलावरों की पहचान कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। सुरजीत शालीमार गार्डन के बी-866 में रहते हैं और पास में ही अपनी डांस एकेडमी चलाते हैं। सुरजीत ने बताया, पिछले कुछ समय से उनकी एकेडमी के बाहर कुछ गाड़ियां आकर खड़ी होती हैं। कुछ लड़के उसमें बैठकर शराब पीते हैं और तेज आवाज में म्यूजिक बजाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को जब वे डांस एकेडमी पर आए, तो उन्हें एक गाड़ी खड़ी मिली। इसमें कुछ लड़के बैठकर शराब पी रहे थे। सुरजीत ने बताया, मैंने उनसे डांस एकेडमी के सामने से गाड़ी हटाकर कहीं और खड़ी करने के लिए कहा। इतने में गाड़ी में बैठे लड़के भड़क गए। हालांकि उस समय वह वहां से चले गए। कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ काली गाड़ी में आए। आते ही मुझपर टूट पड़े और पीटने लगे। युवकों की पिटाई में सुरजीत के हाथ में फ्रैक्च र हो गया। सुरजीत ने थाना शालीमार गार्डन पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि डांस एकेडमी के सामने गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था। एकेडमी संचालक के मना करने पर उनसे मारपीट की गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय