Sunday, September 8, 2024

नोएडा के होटल में युवती के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

गौतमबुद्धनगर। नोएडा स्थित एक होटल में एक युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप में दो युवकों के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया गया। पीड़ित युवती गाजियाबाद जिले की रहने वाली है। आरोप है कि आरोपितों ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने युवती की अंगूठी और चेन भी छीन ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक बुलंदशहर जिले के निवासी राजीव ने गाजियाबाद की युवती को कोतवाली दादरी क्षेत्र के नगर स्थित ओयो होटल में बुलाया। वहां राजीव ने युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई और इस स्थिति का फायदा उठाकर राजीव ने उसके साथ दुष्कर्म किया। राजीव ने युवती की अंगूठी और चेन भी छीन ली।

 

 

युवती का आरोप है कि तीन दिन बाद राजीव युवती को ओयो होटल से एक पीजी हॉस्टल में ले गया, जहां पर आकाश नामक युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए थे। पुलिस का कहना है कि आरोपित जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय