Friday, October 18, 2024

बहराइच में तीन साल की बच्ची को उठा ले गया भेड़िया, मिली लाश

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के हरदी थानाक्षेत्र में मां के साथ सो रही 3 वर्षीय बच्ची को बीती रात्रि भेड़िया उठाकर ले गया,जिसकी क्षत विक्षत लाश ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में बरामद की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूत्रों के अनुसार हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नकवा में 03 वर्षीया मासूम प्रतिभा रात्रि में अपनी मां के साथ सोई थी।आधी रात में एक भेड़िया उसे मां की गोद से उठा रहा था तभी उसकी भी आंख खुल गई और वो चिल्लाने लगी।
चीख पुकार सुनकर अन्य लोग भी जाग गए और भेड़िए को ढूढ़ने लगे। काफ़ी तलाश के बाद गन्ने के खेत में मासूम की लाश बरामद हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से इलाके में लोगों के बीच दहशत का माहौल है।

 

जिले में एक अन्य घटना में कतर्निया घाट वन्य जीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज अंतर्गत सोमई गौढी ग्राम सभा के मनोहर पुरवा में कई लोगो पर हमला कर चुके तेंदुए को वन विभाग की ओर से लगाये गये पिंजडे में पकड़ लिया गया है।

 

 

सूत्रों के अनुसार सोमई गौड़ी ग्राम के आस पास ये तेंदुआ आतंक का पर्याय बना था।अब तक आस पास के गांवों के 08 लोग इसके हमले से घायल हो चुके हैं।दहशत का आलम ये है कि क्षेत्र के ग्रामीणों ने इसके क़ैद होने के बाद अभी और एक तेदुआ होने की आशंका जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय