Monday, May 20, 2024

गुरुग्राम में कैटरिंग के कारोबारी की मामूली बात पर पीट-पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। चक्करपुर गांव इलाके में एक व्यक्ति को सात-आठ लोगों के एक समूह ने बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मृतक किराए के मकान में रहता था।

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के मूल निवासी विक्रम कुमार के रूप में की गई है। कुमार गुरुग्राम में कैटरिंग के कारोबार से जुड़ा था। रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम कुमार पिछले 15 वर्षों से अपनी पत्नी के साथ शहर में रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, यह घटना बुधवार शाम की है। विक्रम ने अपने मकान मालिक की अनुमति के बिना पानी की मोटर चालू कर दी थी। जिस कारण विक्रम को बेरहमी से पीटा था। मृतक के एक रिश्तेदार ने कहा कि विक्रम के मकान मालिक राकेश, रॉकी और अन्य लोगों ने मकान मालिक की अनुमति के बिना पानी की मोटर चालू करने पर उसे बेरहमी से पीटा। वे विक्रम को एक कमरे में ले गए जहां उन्होंने तेज संगीत बजाया ताकि विक्रम की पिटाई के दौरान मदद के लिए चिल्लाने की आवाज कोई न सुन सके।

घटना के बाद पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के बाद बुधवार को सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन में संदिग्धों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। जांच के दौरान पुलिस ने राकेश और रॉकी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। लेकिन शुक्रवार को विक्रम की इलाज के दौरान मौत गई। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कहा कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस बाकी फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय