Saturday, May 18, 2024

हार की डर से राजस्थान में जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है केन्द्र सरकार : सचिन पायलट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार तय है। इसलिए हार की डर से केन्द्र सरकार लगातार कांग्रेस नेताओं को जांच एजेंसियों से परेशान करवा रही है।

पायलट ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज राजस्थान में जांच एजेंसियों ने जो कार्रवाई की है, उनकी टाइमिंग बहुत संदिग्ध है। देश और प्रदेश इसे बहुत गंभीरता से देख रहा है। आज बिना नोटिस के जिस तरह से राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर रेड डाली गई है, वह निंदनीय है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पायलट ने कहा कि यह इस बात का संकेत है कि अगर भाजपा राजनीतिक तौर पर कमजोर पड़ेगी तो जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करेगी और लोगों में डर पैदा करेगी। हम इसका विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत के घर भी छापेमारी की गई है। यह प्रतिशोध की ओछी राजनीति का संकेत है।

पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत को जो समन दिया गया है, वो 12 साल पुराना मामला है। चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद अचानक से समन भेजा जाना, सब समझते हैं कि इसके पीछे क्या सोच हो सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है।

सचिन ने कहा कि भाजपा इस तरह के हथकंडों से कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकती। प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुटता से साथ खड़े हैं। इस प्रकार की कार्यवाही से भाजपा की घबराहट साफ दिखाई देती है, क्योंकि जनता आगामी चुनावों में राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार लाने का मन बना चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय