Tuesday, June 25, 2024

कानपुर में कार की टक्कर से ई-रिक्शा में सवार मध्यप्रदेश के वृद्ध की मौत, तीन घायल

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में कार की टक्कर से ई-रिक्शा सवार मध्यप्रदेश निवासी एक वृद्ध की मौत हो गई। जबकि हादसे में ई-रिक्शा चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिवार को सूचना दे दी है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने शुक्रवार को बताया कि मध्य प्रदेश के भिंड जनपद के थाना लहार क्षेत्र में स्थित बाउली ग्राम निवासी गंगाराम 60 वर्ष कानपुर आए थे। उनके साथ परिचित मध्य प्रदेश के दतिया जनपद में स्थित पंडोखर थाना क्षेत्र के बिलैठी गांव निवासी दया शंकर 40 वर्ष और दया शंकर के पड़ोसी जय सिंह 70 वर्ष पुत्र तुलाइन के साथ गुरुवार की देर रात जनपद के नजीराबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर निवासी अभय सोनकर के ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने गंतव्य को जा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

रास्ते में बिठूर के कल्याणपुर मार्ग पर फत्तेपुर गांव के पास ई-रिक्शा में एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा चालक समेत चारों लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी को उपचार के लिए तत्काल हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद गंगाराम (60) की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिवार को खबर दी और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय