Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में सेंट्रल जीएसटी टीम ने वीनस कूलर वालों के यहां पकड़ी करोड़ों की टैक्स चोरी, 25 लाख का जुर्माना लगाया

मुजफ्फरनगर। शहर में एक कूलर बनाने वाली बडी कंपनी के आफिस, शोरूम व फैक्ट्री समेत अनेक स्थानों पर सेंट्रल जीएसटी विभाग की टीम ने छापा मारकर करोड़ों की जीएसटी चोरी पकड़ी है और 25 लाख का जुर्माना लगाया गया है। सेंट्रल जीएसटी विभाग की टीम की छापामार कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित जैन मिलन विहार कालोनी में वीनस कूलर बनाने वाली कंपनी के आफिस पर जीएसटी विभाग की टीम ने छापा मारकर करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी पकड़ी। इसके अलावा सेंट्रल जीएसटी विभाग की टीम ने सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में कोर्ट रोड स्थित शोरूम व शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित रुड़की रोड पर वीनस कूलर कंपनी की फैक्ट्री पर छापा मारकर जाँच में टैक्स चोरी पकड़ी।

 

 

इसके अलावा सेंट्रल जीएसटी विभाग की टीम ने वीनस कूलर कंपनी के मालिक अर्पित अग्रवाल के आवास पर भी छापा मारा, सभी स्थानों से जीएसटी टीम ने अनेक कागजात व लेपटॉप भी कब्जे में लिया, बीते दिवस शुरू हुई छापामार कार्रवाई आज सुबह तक चली। इस कार्यवाही से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारीयों ने बताया कि जीएसटी विभाग की टीम की रातभर चली छापेमारी के बाद अनियमितता पाए जाने के बाद कूलर व्यापारी अर्पित अग्रवाल पर आज सुबह 25 लाख रुपए का जुर्माना लगाकर मौके पर ही जमा कराए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय