Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में मोहल्ले के युवक पर दुष्कर्म का आरोप, महिला के साथ फर्जी कागज तैयार कर दूसरी शादी की

मेरठ। थाना लोहिया नगर क्षेत्र की रहने वाली महिला ने मोहल्ले के एक युवक पर बेटे की कनपटी पर तमंचा रख खुद को अगवा करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक एक साल तक पीड़िता को अपने पास रखकर उसके साथ दुष्कर्म रहा। इस दौरान फर्जी कागजात से महिला के साथ दूसरी शादी भी रचा ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोहिया नगर निवासी विवाहिता का आरोप है कि साल 2016 में उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसके घर पर आया। आरोप है कि एक दिन युवक महिला के तीन साल के बेटे की कनपटी पर तमंचा रखकर मां-बेटे को अगवा करके अपने साथ ले लिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

 

पीड़िता का आरोप है कि बेटे को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने फर्जी कागजात के सहारे महिला से गाजियाबाद में कोर्ट मैरिज भी कर ली। उसने एक साल तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिनों पहले किसी तरह महिला आरोपी के चंगुल से मुक्त होकर मेरठ आ गई।

 

पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में थाने में शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने कप्तान ऑफिस में शिकायत की है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मामले में कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय