Saturday, May 11, 2024

चेयरमैन के प्रतिनिधि ने सभासदों को बना लिया बंधक, तमंचे से भी डराया, नहीं कर रहे थे प्रस्ताव पास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर-उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की खुटार नगर पंचायत में अध्यक्ष द्वारा लाए गए मनमाने प्रस्तावो पर हस्ताक्षर न करने वाले आठ सभासदों को अपने आवास पर बंधक बना लिया गया ।इस दौरान सभासदों पर फायरिंग भी की गई।

अपर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेई ने शुक्रवार को बताया कि थाना खुटार नगर पंचायत में मंगलवार की रात में नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रवि सिंह ने अपने आवास पर सभासदों को बुलाया था बाद में उनसे मनमाने प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाया गया । जब सभासदों ने हस्ताक्षर करने से मना कर दिया तब खुटार नगर पंचायत अध्यक्ष मैना देवी के प्रतिनिधि तथा वहां मौजूद उनके साथी भड़क गए तथा आरोप है कि उन पर तमंचे से फायर भी किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


श्री बाजपेई ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रवि सिंह व उनके साथियों ने सभासद मंगल सिंह, शराफत खान, सुशील राठौर, चंदन गुप्ता तथा सभासद पति देवेश गुप्ता, अनुज सिंह समेत 08 सदस्यों को बंधक बना लिया इसके बाद जब सभासदों ने काफी अनुनय विनय की तब रात एक बजे उन लोगों को छोड़ा गया इसी मामले में गुरूवार देर रात सभासदों की ओर से गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया।


वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष मैना देवी के पति बाबूराम ने बताया कि मामला पूरी तरह फर्जी है किसी को बंधक नहीं बनाया गया है यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें पूरे बहुमत के साथ चुना है इससे उनके विरोधी बौखला गए हैं और साजिश रच रहे हैं।


मामले में आरोपी बनाए गए नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रवि सिंह ने बताया कि मामला पूरी तरह झूठा है, उन्होंने किसी को बंधक नहीं बनाया है। रिपोर्ट दर्ज की गई है परंतु पुलिस द्वारा की जा रही जांच में सारा कुछ स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि रवि सिंह समेत अन्य आरोपियों पर धारा 307, 342, 504, 323 ,तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय