Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली दौरे पर, कई केंद्रीय मंत्रियों से होगी मुलाकात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार को दिल्ली दौरे पर हैं। यहां उनकी मुलाकात पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा सहित दूसरे केंद्रीय मंत्रियों से होगी। इस दौरान वो राज्य को आर्थिक सहयोग देने की भी अपील कर सकते हैं। दिल्ली रवाना होने से पहले रायपुर में उन्होंने मीडिया को संबोधित किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

संबोधन में उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “मैं और डिप्टी सीएम विजय शर्मा दिल्ली जा रहे हैं। यहां कई केंद्रीय मंत्रियों से हमारी मुलाकात होगी।“ माना जा रहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान वो मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा कर सकते हैं। सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी पर उन्होंने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि हमारी भाजपा की सरकार अगर प्रदेश में बनेगी तो सीबीआई से पीएससी घोटाला मामले की जांच कराएंगे, तो जांच प्रारंभ हो गई है।”

 

 

 

डोडा मुठभेड़ को लेकर भी उनसे सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री कहा करते थे कि हम आतंकियों को घर में घुसकर मारेंगे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से हमारे जवान वीरगति को प्राप्त हो रहे हैं, उससे यह साफ जाहिर होता है कि सामरिक मोर्चे पर हम कहीं ना कहीं कमजोर हुए हैं। इस सवाल पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “पूरी दुनिया ने सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में इस बात को देखा है कि कैसे हमारे जवानों ने आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय