Wednesday, September 25, 2024

ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल को अनुकरणीय प्रदर्शन पर आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा टीम को किया सम्मानित

शामली। आयुष्मान भारत योजना के 6 वर्ष पूर्ण होने के शुभ अवसर पर मंगलवार को शहर के कैराना रोड स्थित ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल को अनुकरणीय प्रदर्शन पर आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

योजना की शुरुआत से ही ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल ने आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत सदैव अपना कीर्तिमान स्थापित किया है, आयुष्मान योजना के अंतर्गत पश्चिमउत्तर प्रदेश का पहला मरीज भी ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल में ही एडमिट हुआ था,पूर्व में भी लखनऊ द्वारा ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल को आयुष्मान में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए सम्मानित किया गया था, छठी वर्षगांठ पर मिले सम्मान से ग्लोबल शांति केयर हॉस्पिटल परिवार में खुशी का माहौल है संस्थान के डायरेक्टर कुशांक चौहान इस अवसर पर कहा कि उनके अस्पताल की यह सेवा निरंतर ऐसे ही जारी रहेगी , उनका कहना है।

 

 

आज मिले सम्मान पर सबसे पहला हक उनके डॉक्टर की टीम और स्टाफ का है, जो निरंतर सेवा में मौजूद रहते हैं,सभी डॉक्टर और स्टाफ ने आने वाले समय में भी पूर्ण निष्ठा के साथ अपने मरीजों का इलाज करने की शपथ ली। डॉ इकबाल अहमद ,डॉक्टर मेजर सतपाल ,डॉ नदीम ,डॉ सौरभ ,डॉ शावेज, डॉक्टर उजमा ,डॉ सोनम ,डॉ गुंजन ,डॉ नवीन, डॉ रोबिन डॉक्टर जियाउल्लाह , अफसरून,साहिल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय