Wednesday, April 24, 2024

योगी आदित्यनाथ आज तुलसीपुर गांव में आयोजित 32 मान भंडारा में लेंगे भाग, व्यवस्था में जुटे अधिकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुजफ्फरनगर के गांव तुलसीपुर के शिव गोरखनाथ मंदिर में आयोजित 32 मान भंडारा कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर जिला प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।

एडीजी जोन मेरठ और मुजफ्फरनगर के डीएम तथा एसएससी ने तुलसीपुर पहुंचकर सुरक्षा व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुजफ्फरनगर के तहसील खतौली के गांव तुलसीपुर में 24 से 26 मई तक 32 मान भंडारा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान दूर-दूर से आए साधु संतों का भी समागम होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ पधार रहे हैं। जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 25 मई यानी गुरुवार को अपराहन 1.35 पर गांव तुलसीपुर में बनाए गए हेलीपैड पर लैंड करेगा। तुलसीपुर में शिव गोरखनाथ मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मुख्यमंत्री मीरापुर दलपत गांव के राजकीय आईटीआई कॉलेज में साधु संतों को संबोधित करेंगे।

जिसके बाद 2.40  पर उनका हेलीकॉप्टर प्रस्थान कर जाएगा। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी, एडीजी जोन राजीव सभरवाल और एसएसपी संजीव सुमन ने गांव तुलसीपुर पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। सभी अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग व रूट व्यवस्था की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

जानसठ एसडीएम अभिषेक कुमार, तहसीलदार संजय सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद के साथ-साथ एडीओ पंचायत सोमदत्त और पुलिस चौकी प्रभारी जयवीर सिंह मौके पर मौजूद रहकर तैयारियों को अमलीजामा पहना रहे हैं।

एसडीएम अभिषेक कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री जिस जगह पर साधु-संतों को संबोधित करेंगे वहां पर इंटरलॉकिंग कार्य

कराया जा रहा है, पानी की उचित व्यवस्था भी की जा रही है। बड़ा सा वाटर प्रूफ पंडाल बनाया गया है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभी लोगों के लिए भोजन की भी व्यवस्था की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की खबर पाकर सभी विभाग सक्रिय हुए और महीनों से टूटी पड़ी सड़क को घंटों की मशक्कत के बाद मूर्त रूप देने में जुट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय