Sunday, September 29, 2024

शामली में कल हुंकार भरेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

शामली। जनपद में निकाय चुनावों की सरगर्मियां तेज होती जा रही है। ऐसे में सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली में पहुंचने वाले है। जिसे लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की तैयारिया कर ली गई है। जहा आज आईजी, डीआईजी ने अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शामली में पहुंचने वाले है। जहा निकाय चुनावों के अंतर्गत शामली के वी वी इंटर कॉलेज में सीएम योगी एक जनसभा को सम्बोधित करने वाले है। जिसे लेकर आज आईजी जोन मेरठ, डीआईजी सहारनपुर, कमिश्नर सहारनपुर, डीएम, एसपी और बीजेपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा सहित बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। जहा पुलिस प्रशासन ने सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जहा पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने जानकारी देते हुए बताया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शामली दौरे को लेकर सभी प्रकार की तैयारिया पूरी कर ली गई है। इसी क्रम में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कार्यकर्म स्थल का निरीक्षण कर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा की योगी आदित्यनाथ नाथ के आगमन को लेकर लोगो में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा की योगी जी के दौरे का निकाय चुनाव पर भी पड़ने वाला है, क्योंकि बीजेपी के राज में ही शामली जिले से गुंडाराज का खात्मा हुआ है और शामली जिले को बड़े बड़े हाईवे और अभूतपूर्व विकास भी दिया है। इसलिए योगी आदित्यनाथ लोगो की पहली पसंद है। जिसके चलते कार्यक्रम में कितने लोग आने वाले है ये कहना मुश्किल होगा। अब योगी आदित्यनाथ का शामली निकाय चुनावों पर कितना असर डाल पता है ये देखने वाली बात होगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय