Sunday, September 8, 2024

ड्यूटी के दौरान नशे में धुत्त होकर सोए थे डॉक्टर, जगाया तो देने लगे गालियां,वीडियो वायरल

रांची। झारखंड के खूंटी जिला मुख्यालय स्थित सदर हॉस्पिटल में आराम फरमा रहे डॉक्टर को जगाना मरीज के परिजनों को भारी पड़ गया। जब डॉक्टर को मरीज के परिजनों ने जगाया तो उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला संज्ञान में आने के बाद खूंटी के डीसी ने डॉक्टर को सस्पेंड करने और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा की है। डॉक्टर का नाम बिपिन खलखो है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, डॉक्टर साहब सो रहे थे। जगाने पर मरीज के परिजनों को भद्दी-भद्दी गालियां दी। इस दौरान चप्पल से मारने की धमकी भी दी। घटना सोमवार देर रात की है। एक व्यक्ति अपनी बीमार मां को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था। उस समय सदर अस्पताल में डॉ. बिपिन खलखो ड्यूटी पर थे। वे नशे में धुत्त होकर सोए थे।

परिजनों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें नींद से जगाया तो वो भड़क गए। इलाज से इनकार करते हुए परिजनों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। साथ ही चप्पल से पिटाई करने की धमकी भी दी। इसके बाद मरीज के परिजनों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो बनाए जाने के दौरान डॉक्टर ने दुबारा गालियां दीं और कहा कि उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

बताया जा रहा है कि यह डॉक्टर इसके पहले इसी जिले के रनिया प्रखंड के हॉस्पिटल में पोस्टेड था। वहां भी उस पर महिला कर्मियों को गंदी गालियां देने का आरोप लगा था। इस बीच खूंटी के डीसी शशि रंजन ने पूरे मामले की जांच के लिए एसडीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है। जांच कमेटी ने प्रारंभिक जांच में मामले को सही बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय