Tuesday, June 25, 2024

मुख्यमंत्री योगी मुस्लिमों से कर रहे हैं दुश्मनी- मौलाना कौसर हयात

लखनऊ। मुस्लिम लीग के राष्ट्रीय सचिव मौलाना कौसर हयात ने लखनऊ के अकबरनगर क्षेत्र में हुई लखनऊ विकास प्राधिकरण(एलडीए) की कार्रवाई पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी खुलेआम मुस्लिमों से दुश्मनी कर रहे हैं। अभी जो कार्रवाई उन्होंने अकबर नगर में करायी है,आगे उसे कई और जगहों पर कराने की कोशिश करेंगे।

मौलाना कौसर हयात ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार गरीब के घर पर बुलडोजर चला रही है। ये उत्तर प्रदेश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। जो काम दुनिया में नहीं हुआ,वो काम उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी कर रहे हैं। उनकी एकतरफा कार्रवाई से गरीब,लाचार,कमजोर लोगों को बड़ी तकलीफ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौलाना ने आगे कहा कि देश की जनता को रहने की जगह देना सरकार का काम है। जो देश की जनता झोपड़ी में रहती है,सड़क पर रहती है और जिनके पास रहने की जगह नहीं है, ऐसे सभी को रहने की सही जगह देना सरकार का काम है। उत्तर प्रदेश की सरकार गरीब को सही जगह देने की बजाय उनके मकान को उजाड़ रही है।

उल्लेखनीय है कि 30 दिसंबर 1906 को भारतीय मुसलमानों के अधिकारों की रक्षा के लिए ढाका के नवाब आगा खान और नवाब मोहसिन-उल-मुल्क के नेतृत्व में मुस्लिम लीग का गठन किया गया था। इस लीग के नाते ही बंगाल के विभाजन ने सांप्रदायिक विभाजन पैदा कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय