Sunday, September 29, 2024

मेरठ में स्टॉप घोटाले करने वाले बिल्डर चिह्नित, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

मेरठ। मेरठ में सात करोड़ 31 लाख 54 हजार रुपए के स्टांप घोटाले में नामजद पर्व, वेद और वासु एसोसिएट्स के बिल्डरों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। पर्व एसोसिएट्स के अतुल गुप्ता निवासी तेजपाल एंकलेव, दिल्ली रोड, वेद व वासु एसोसिएट्स के मालिक संजीव गुप्ता निवासी कमलानगर, बागपत रोड हैं। इनकी गिरफ्तारी करने की तैयारी में पुलिस-प्रशासन लग गया है। इससे पहले पुलिस दबिश शुरु करती कि बिल्डरों की सिफारिश में भाजपा नेता डीएम से मुलाकात करने पहुंच गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोषागार के हस्ताक्षर और मुहर लगे फर्जी स्टांप से रजिस्ट्री का बड़ा खेल कचहरी में चल रहा था। मेरठ के छह रजिस्ट्रार की जांच रिपोर्ट में तीन साल में 997 फर्जी स्टांप लगाकर रजिस्ट्री होना पाया गया। इसमें सात करोड़ 31 लाख 45 हजार की राजस्व को हानि पहुंची है। जांच रिपोर्ट के बाद पर्व, वेद और वासु एसोसिएट्स आदि के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज हो गया है।

 

रजिस्ट्रार की जांच के आधार पर पुलिस की विवेचना में पर्व एसोसिएट्स अतुल गुप्ता, वेद और वासु एसोसिएट्स संजीव कुमार गुप्ता के नाम है। उनको गिरफ्तारी करने की तैयारी शुरु कर दी। कानूनी लिखापढ़ी के बाद पुलिस-प्रशासन द्वारा आगे की कार्रवाई सुनिश्चित होगी। बताया गया कि दोनों बिल्डर बागपत रोड पर कॉलोनी काटते हैं। बिल्डर अतुल गुप्ता से फोन पर बात की। उन्होंने जल्द अपने दस्तावेज प्रस्तुत करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय