Tuesday, June 25, 2024

मुख्यमंत्री के निजी सचिव की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, स्वप्ना के साथ ‘प्राइवेट चैट’ आई सामने

तिरुवनंतपुरम| मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के सहायक निजी सचिव, सीएम रवींद्रन के लिए आगे की राह कठिन होने की संभावना है सोने की तस्करी और जीवन मिशन मामलों में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के साथ उनकी अंतरंग बातचीत शनिवार को सामने आई। रवींद्रन को सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कोच्चि कार्यालय में पेश होने के लिए नोटिस दिया गया है।

रवींद्रन ने पहले स्वप्ना सुरेश से अनभिज्ञता जताई थी, लेकिन 2020 में ईडी द्वारा पूछताछ की गई और फिर छोड़ दिया गया। लेकिन पूर्व शीर्ष आईएएस अधिकारी एम. शिवशंकर, जिनसे 2020 में इसी लाइफ मिशन रिश्वत मामले में पूछताछ की गई थी, उनको तीन दिन की पूछताछ के बाद इस महीने की शुरूआत में गिरफ्तार कर लिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में, ईडी ने लगातार नौ दिनों तक उनसे पूछताछ की और शुक्रवार को उन्हें वापस न्यायिक हिरासत में भेज दिया और अब उन्हें 10 मार्च तक कोच्चि की जेल में रखा गया है और अब रवींद्रन को सोमवार को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है और सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि क्या वह पेश होगा, जैसा कि 2020 में तीन नोटिस दिए जाने के बाद वह पेश हुआ था।

संयोग से, स्वप्ना और शिवशंकर के बीच बरामद किए गए पहले के चैट संदेशों में, उन्हें रवींद्रन से मिलने के लिए कहा जाने का उल्लेख है और ये संदेश 2018 में जीवन मिशन समझौते पर हस्ताक्षर के साथ मेल खाते हैं।

रवींद्रन और स्वप्ना के बीच नवीनतम चैट संदेश, जो आधी रात के करीब हुआ था, स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि रवींद्रन उसे बहुत अच्छी तरह से जानता था और इस महीने की शुरूआत में शिवशंकर को गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद, उन्होंने कहा कि रवींद्रन सब कुछ जानता है और अगर विजयन और उनके परिवार की भूमिका पर सवाल उठाया गया तो वह सामने आ जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय