Tuesday, June 18, 2024

चौकीदार और मोहब्बत के दुकानदार एक जैसे, देश दोनों से तंग आ गया है – ओवैसी

रांची। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि देश के लोग चौकीदार और मोहब्बत के कथित दुकानदार, दोनों से तंग आ गये हैं। आप मेरा यकीन करिए। ये दुकानदार और चौकीदार दोनों भाई हैं। इन दोनों में कोई फर्क नहीं है। दोनों जनता को झांसा दे रहे हैं।

ओवैसी बुधवार को झारखंड के डुमरी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव को लेकर अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने केंद्र और राज्य, दोनों सरकारों पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि सीएम हेमंत कहते हैं कि राज्य में मॉब-लिंचिंग नहीं हो रही है, तो फिर रामगढ़ में, रांची में, गढ़वा में, गिरिडीह में मुस्लिमों के बच्चों को मवेशी चोरी के नाम पर किसने पीट-पीट कर मारा है? अगर मेरा मुस्लिमों के बच्चों की हत्या के विरोध में बोलना भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को भड़काऊ भाषण लगता है तो मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा।

पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भला ये कैसा चौकीदार है, जिसके रहते हुए भी चाइना ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया। ये चौकीदार तो सो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार में एक स्कूल में शिक्षिका द्वारा सात वर्ष के मासूम बच्चे की पिटाई करवाई गई। वह भी इसलिए कि वह बच्चा होमवर्क करके नहीं गया था। अब पुलिस-प्रशासन बच्चे के अभिभावक को माहौल खराब होने की दुहाई देने की बात कह कर मामले को रफा- दफा करने में जुटे हुए हैं। ज

नसभा के पहले रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए ओवैसी ने एलपीजी की कीमतों में 200 रुपए की कटौती को नाकाफी बताया और कहा कि आज भी कीमत ज्यादा हैं और मैं नहीं समझता कि इससे गरीबों को फायदा होगा।

उन्होंने कहा कि जी20 बैठक के लिए लगभग 3,500 से 4,000 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं। अगर वही पैसा गैस सिलेंडर के लिए दिया जाता तो गैस सिलेंडर 300 रुपये में मिल जाता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय