Tuesday, April 30, 2024

शामली में इंडस्ट्रीज एरिया में मजदूरों के दो गुटों मे संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के कडेला इंडस्ट्रीज एरिया में धूप बत्ती की फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल किया है। अज्ञात लोगों के द्वारा किये गये, हमले में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।अन्य साथियों की मदद से पीड़ितों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां से प्रथम उपचार देने के बाद हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही अब पुलिस पीड़ितों की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के कंडेला इंडस्ट्रीज एरिया का है जहां पर एक धूपबत्ती बनाने की फैक्ट्री में कुछ मजदूरों के साथ अज्ञात लोगों के द्वारा पहले तो गाली गलौज की गई ।और फिर उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए बाहर निकल गए। वही पीड़ित मजदूरों के बाहर निकलते ही आरोपी दो दर्जन से ज्यादा संख्या में आये लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। वही हमले में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।जहां उन्हें स्थानीय पुलिस की मदद से नगर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।और उनका प्रथम उपचार देकर हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

इस मामले में घायल मजदूर के एक साथी सोनू कुमार का कहना है कि कुछ लोगों ने हमें बुलाया ,हम बाहर आए और हम लोगों को जाने के लिए कहा।जब हम लोग नहीं गए तो फेक्ट्री से बाहर निकाल कर देख लेने की धमकी दी। जब हम लोग ड्यूटी खत्म कर बाहर निकले तो उन करीब 30 -40 लोगों ने हम लोगों के ऊपर हमला बोल दिया.जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिसमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है वही लोकल पुलिस चौकी को हम लोगों ने शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय