Monday, May 6, 2024

यूनियन बैंक आफ इंडिया में क्लर्क ले रहा था घूस, सीबीआई ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। लखनऊ से आयी सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को राबर्ट्सगंज शहर स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में तैनात एक क्लर्क को ऋण स्वीकृत कराने के एवज में 18 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पाण्डेय ने बताया कि सीबीआई लखनऊ के हजरतगंज के इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह के नेतृत्व में आयी टीम ने राबर्ट्सगंज के सिविल लाइन रोड स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के क्लर्क मनीष अग्रवाल को ऋण स्वीकृत कराने के एवज में 18 हजार रुपये की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीबीआई ने आरोपित के पास से घूस में लिए गए 18 हजार रुपये भी बरामद किये है। बैंक के क्लर्क मनीष अग्रवाल पर आरोप है कि एक सफाई कर्मचारी से ऋण स्वीकृत कराने के लिए 18 हजार रुपये घूस मांगा था। सफाई कर्मचारी ने मनीष के खिलाफ सीबीआई लखनऊ हजरतगंज कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी।

बैंक में सीबीआई के छापेमारी की खबर मिलते ही सीओ सिटी राहुल पाण्डेय और राबर्टसगंज कोतवाल लक्ष्मण पर्वत मौके पर पहुंच गए। सीओ सिटी ने बताया कि शिकायत के आधार पर सीबीआई की टीम छापेमारी करने पहुंची थी। इस संबंध में एक मुकदमा भी हजरत गंज थाने में दर्ज किया गया है। इसके अलावा अभी किसी का नाम सामने नही आया है। फिलहाल सीबीआई टीम अभी जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय