Sunday, May 19, 2024

चंडीगढ़ के पंचकूला में सीएम फ्लाइंग का छापा, नकली दवाइयां बनाने का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। सीएम फ्लाइंग ने मंगलवार की रात पंचकूला के निकट पिंजौर क्षेत्र में छापा मारकर नकली दवाइयां बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़ किया है। सीएम फ्लाइंग ने चार लोगों को मौके से गिरफ्तार करके पुलिस के हवाले कर दिया और पूरे परिसर को सील कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पिंजौर में ग्रीन वैली काॅलोनी के एक घर की बेसमेंट में दवाइयां बनाए जाने की सूचना मिली थी। यहां कई नामी कंपनियों के नाम से नकली दवाइयां बनाई जा रही थी। दवाइयों को असल से मेल खाते रैपर में पैक करके पंचकूला, चंडीगढ़ व मोहाली तथा आसपास के शहरों में बेचा जा रहा था। इस सूचना के आधार पर सीएम उड़नदस्ता की टीम ने छापा मारा। सीएम फ्लाइंग टीम ने एक बड़े हॉल में मशीनें और दवाइयों के बड़े-बड़े डिब्बे रखे देखे।डिब्बों पर एटूजेड विटामिन की कैप्सूल, पैनडी एलकेम हेल्थ साइंस नामक कंपनी के टेबलेट रखे थे। टीम ने धर्मपुर कांगूवाला रोड स्थित मकान से करीब सवा लाख नकली टेबलेट और कैप्सूल बरामद किए हैं। इनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मौके से मालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित ने धर्मपुर कांगूवाला रोड पर गांव रामसर के समीप एक दुकान में गोदाम बना रखा है। जहां पर ड्रम के अंदर बोरियों में भर कर गोलियां रखी गईं हैं। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के बाद पिंजौर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय