Sunday, May 19, 2024

मणिपुर की घटना को सीएम हेमंत ने बताया ‘देश का काला अध्याय’, पीएम पर भी किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने की घटना को झारखंड के सीएम और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने देश के लिए काला अध्याय बताया है। हेमंत सोरेन ने इसे लेकर केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तीखा हमला किया है।

सोरेन ने गुरुवार की शाम मीडिया से बात करते हुए कहा कि मणिपुर में लगभग 80 दिनों से अराजकता की स्थिति बनी हुई है। कल एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो बयां नहीं किया जा सकता। आज जब लोकसभा सत्र प्रारंभ हो रहा था तब जाकर हमारी केंद्र की सरकार ने चुप्पी तोड़ी है और चुप्पी कैसे तोड़ी, उसे पूरी दुनिया ने देखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन पर तंज करते हुए कहा कि देश के विकास की बात करते हैं, दुनिया के अलग-अलग देशों में आपका भव्य स्वागत होता है, लेकिन अपने ही देश में राज्य के अंदर गृह युद्ध छिड़ा हुआ है। इससे पहले भी दो राज्य आपस में लड़ चुके हैं। यह घटना देश के लिए और देश के इतिहास में एक काला अध्याय जोड़ने का काम करेगी।

सीएम ने कहा कि मणिपुर की घटना के पहले आपको याद होगा कि दो राज्य आपस में लड़ चुके हैं। अब कौन-कौन लड़ेगा, कहां-कहां लड़ेगा, हम-आप लड़ेंगे, अपने पड़ोसियों से लड़ेंगे या दोस्तों से लड़ेंगे, ये बता पाना बहुत ही कठिन हो गया है। देश हर क्षेत्र में बिखर सा गया है। अस्त-व्यस्त सा पड़ा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय