Saturday, September 28, 2024

CM केजरीवाल का आप विधायकों के नाम संदेश, सुनीता केजरीवाल बोलीं, ‘हर रोज करें क्षेत्र का दौरा’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जेल से पार्टी के विधायकों के नाम संदेश दिया है। केजरीवाल ने आप विधायक को प्रतिदिन अपने क्षेत्र का दौरा करने को कहा है। सीएम केजरीवाल का यह संदेश उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को वीडियो संदेश के जरिए सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल द्वारा जेल से लिखा गए संदेश आप के विधायकों, कार्यकर्ताओं और नेताओं तक पहुंचाया।

 

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, “आपके केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है। मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से उनकी समस्याएं पूछें कि किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं हो रही। जिसको जो समस्या हो उसे दूर करें। मैं केवल सरकारी विभागों के समाधान की बात नहीं कर रहा, हमें लोगों को बाकी समस्याओं के समाधान की भी कोशिश करनी है, दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं, मेरी वजह से कोई भी दुखी नहीं होना चाहिए। भगवान सबका भला करे।”

 

बता दें कि ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

 

 

सुनीता केजरीवाल जब आज केजरीवाल का संदेश पढ़ रही थीं तो पीछे की दीवार पर इस बार भगत सिंह और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के साथ एक और तस्वीर नजर आई जिसमें अरविंद केजरीवाल सलाखों के पीछे कैद दिखे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय