Sunday, May 12, 2024

CM योगी पहुंचे बागपत, करेंगे 351 करोड़ की 311 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। सीएम योगी आदित्यनाथ आज बागपत जिले की 351 करोड़ रुपये की 311 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वह आयुष्मान कार्ड धारकों को कार्ड वितरण और छात्र-छात्राओं को  स्मार्ट फोन और टेबलेट वितरित किए जाएंगे।

बागपत जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ आज बड़ा तोहफा देनें पहुंचे हैं। बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज के मैदान से 351 करोड़ रुपये की 311 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इससे पहले वह मौजिजाबाद नांगल में श्री शिव गोरखनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंग करेंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से मौजिजाबाद नांगल के श्री शिव गोरखनाथ मंदिर पहुंचे हैं। सीएम योगी वहां श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंभ किया। वहां सीएम करीब पचास मिनट तक रहेंगे और दोपहर बाद हेलीकॉप्टर से ही बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज के लिए रवाना होंगे। वहां पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनमें बागपत में चमरावल रोड पर बस अड्डे, अहैड़ा में आरओबी, पुलिस लाइन में बैरक, थानों में बैरक, विवेचना कक्ष समेत अन्य परियोजनाओं के शिलान्यास शामिल है। इसके अलावा बावली में केंद्रीय विद्यालय, पाबला के कन्या डिग्री कालेज, डौला सीएचसी, आयुर्वेदिक अस्पताल समेत अन्य का लोकार्पण भी सीएम करेंगे। सीएम यहां एक घंटा पांच मिनट तक रहेंगे और उसके बाद वहां से वापस जाएंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा समेत अन्य कार्यक्रमों की तैयारी के लिए बुधवार को दिनभर अधिकारी लगे रहे। कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे, एडीजी राजीव सब्बरवाल के साथ ही आईजी, डीएम, एसपी व सीएम की सुरक्षा में लगे अधिकारियों ने बड़ौत में जनता वैदिक डिग्री कालेज में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय