Friday, September 20, 2024

बरेली में युवती का अपहरण,ग्रामीणों ने आरोपी का घर फूंका,पुलिस पर पत्थर फेंके,इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसवाले सस्पेंड

बरेली। सिरौली के गांव चंदूपुरा शिवनगर में 6 दिन पहले दूसरे समुदाय का एक युवक गांव की ही युवती को लेकर फरार हो गया था। इसे लेकर दोनों समुदायों में तनातनी चल रही थी। गुरुवार को युवक के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में युवती को उसके परिवार वालों को सौंप दिया था। आरोपी युवक को भी पुलिस की हिरासत में ले लिया था। इसके बावजूद ग्रामीणों का गुस्सा कम नहीं हुआ। युवती के अपहरण के आरोपी के घर में भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद घर को आग के हवाले कर दिया। परचून की दुकान में भी आग लगा दी।

घटना शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है। आरोपी के परिजन किसी तरह जान बचाकर भागे। घटना की जानकारी पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर भी पत्थर फेंके। वाहन भी तोड़ दिए। इसके बाद कई थानों की फोर्स बुला ली गई। फोर्स को देख लोग फरार हो गए। गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है। एसएसपी ने भी रात में मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। लापरवाही पर इंस्पेक्टर लव सिरोही, दरोगा सत्यवीर सिंह और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि थाना प्रभारी द्वारा मामले में बालिग लड़की के घर वालों द्वारा लिखित में किसी प्रकार की कानूनी कारवाई न किए जाने का अनुरोध किया गया था। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। दोनों प्रकरण में पुलिस की ओर से एफआईआर पंजीकृत कराई गई जा रही है। माहौल खराब करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय