Saturday, May 18, 2024

सीएम योगी ने अपराधियों को दी चेतावनी- ‘प्रभु श्रीराम के मार्ग पर चलें, नहीं तो होगा राम नाम सत्य’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। उत्तराखंड की हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पक्ष में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रुड़की में विजय संकल्प रैली में इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को भगवान के बताए मार्ग पर चलना होगा। प्रभु श्रीराम को मानना होगा- जो अपराधी श्रीराम को नहीं मानेगा, उसका राम नाम सत्य होगा।

रुड़की के नेहरू स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना भाषण गंगा मैया की जय के साथ शुरू किया। उन्होंने कहा कि वह देवभूमि को नमन करते हैं। आज बाबा साहब की जयंती है और उन्हें असली सम्मान भाजपा ने दिलाया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भगवान श्रीराम का मंदिर बनवाया। जबकि कांग्रेस ने श्रीराम को मानने से ही इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई मामलों का निस्तारण किया। उत्तराखंड में पिछली सरकारों ने जो नुकसान पहुंचाया दोनों भाजपा सरकारों ने उसे सुलझाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी ने कहा कि अयोध्या की तर्ज पर हरिद्वार को बनाया जाएगा। अपराधी लोगों को भगवान के बताए मार्ग पर चलना होगा। प्रभु श्रीराम को मानना होगा जो अपराधी श्रीराम को नहीं मानेगा, उसका राम नाम सत्य होगा। देश की सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि बदमाशों को इस लायक नहीं छोडूंगा कि वह उत्तराखंड को नुकसान पहुंचा सकें। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही आवाज है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार घर-घर नहीं जा सकते, इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को रावत और मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए उनके पक्ष में मतदान की अपील करनी होगी।

लोकसभा हरिद्वार उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज योगी जी को देखने के लिए अपार संख्या में भारतीय जनता पार्टी के समर्थक पहुंचे हैं, क्योंकि उन्हें पता है उन सबका प्रतिनिधित्व योगी जी कर रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। हरिद्वार के निवर्तमान सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि आने वाले चुनाव में विपक्षियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। रोज विपक्षी पार्टी के नेता भाजपा में आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनका भविष्य भाजपा में ही सुरक्षित है।

रैली को केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, विधायक मदन कौशिक, विधायक प्रदीप बत्रा, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, ब्लाक प्रमुख कविंद्र चौधरी, पूर्व विधायक सुरेश राठौर, पूर्व विधायक संजय गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय